दिल्ली-NCR में ताउते तूफान ने किया बुरा हाल

देश की राजधानी दिल्ली में चक्रवाती तूफान ताउते से हुआ बुरा हाल। दिल्ली-NCR में लगातार 2 दिनों से रिमझिम बारिश हो रही है जिस कारण जगह जगह पानी भर गया हैं। दिल्ली में बुधवार को 24 घंटे के दौरान पहली बार मई महीने में सबसे ज्यादा बारिश दर्ज की गई हैं। दिल्ली में 24 घंटे के दौरान बुधवार को बारिश 60 मिमी से अधिक दर्ज किया गया हैं। अभी भी दिल्ली-NCR में बारिश रुक-रुककर कर जारी है।

 

नजफगढ़ में सड़क में समा गया एक ट्रक

दिल्ली-NCR में बारिश के कारण कई जगहों पर पानी भर गया हैं। दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में रात में बारिश के कारण सड़क धंस गई, जिस कारण एक ट्रक उसमें गिर गया हैं। ट्रक को क्रेन और जेसीबी की मदद से निकालने का काम चल रहा हैं।

पहली बार मई महीने में 24 घंटे के दौरान हुई इतनी बारिश

पिछले 24 घंटे के दौरान दिल्ली में 119 एमएम बारिश दर्ज हुई है। दिल्ली में पहली बार मई महीने के दौरान 24 घंटे में इतनी अधिक बारिश हुई है। 70 सालों में पहली बार दिल्ली में मई में इतना ठंडा दिन है।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल hello@delhibreakings.com पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment