Tecno Megabook S1

मार्केट मे बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच हुआ Tecno Megabook S1

LAUNCHING OF TECHNO MEGABOOK S1:Tecno ने हाल ही में ग्लोबल लॉन्च इवेंट में अपना नया लैपटॉप S1 मार्केट में उतारा है। ये कंपनी का सेकेंड लैपटॉप है । कंपनी ने इस साल लैपटॉप मार्केट में उतार दिए हैं। नीचे इस नए लैपटॉप के फंक्शन और फीचर्स का describe किए गए हैं:-

PRICE OF TECHNO MEGABOOK

टेक्नो का यह मेगाबुक एस1 16जीबी RAM साथ ही 1टीबी एसएसडी स्टोरेज के साथ आता है। मेगाबुक के इस वेरिएंट की कीमत 1599 यूएसडी मतलब 131770 रुपये है। इसी के साथ इसके दूसरे वेरिएंट 16,512 की कीमत 1499 यूएसडी यानि लगभग 123530 रुपये है।

Techno Megabook Feature Detail

कंपनी का यह लैपटॉप मैग्नीशियम एलॉय बॉडी मुख्य ग्रहकों को उपलब्ध होगा। जिसका वजन लगभग 1.5 किलोग्राम है। इस लैपटॉप में 15.6 इंच डिस्प्ले के साथ 3.3K हाई पिक्चर क्वालिटी दी गई है। 120 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 16:10 वर्ल्ड स्क्रीन और 180 डिग्री व्यूइंग एंगल है । ये इंटेल की 12 पीढ़ी का कोर प्रोसेसर के साथ काम करता है। इसी के साथ यह लैपटॉप i7 i5 विन्यास में उपलब्ध होगा । टेक्नो के इस लैपटॉप में आइस स्ट्रॉन्ग कूलिंग सिस्टम भी मौजुद है जो इसे अतिाधिक गरम होने से बचाता है । MP3 या MP4 या किसी भी ऑडियो या वीडियो के लिए इस लैपटॉप में 6 स्पीकर दिए गए हैं । इसी के साथ DTS:x अल्ट्रा सिस्टमैटिक साउंड सिस्टम सपोर्टेड है और कॉन्फ़्रेंस कॉल के लिए इसमें डुअल माइक भी दिया गया है। इसमें हाई रेवोल्यूशन कैमरा दिया गया है जिसमें आप अपनी सुविधा के हिसाब से बैकग्राउंड चेंज करते हैं। ब्यूटी प्लस जैसा फीचर का प्रयोग कर सकते हैं।

TECHNO MEGABOOK S1 BATTERY

इस लैपटॉप के कई फीचर की हमने बात की अब हम इसके बैटरी बैकअप को देखते हैं। ये लैपटॉप 70WHR बैटरी सपोर्टेड है साथ कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 12 घंटे का बैटरी बैकअप देती है । इसका 65 w फास्ट चार्जर से जुड़ा होना इस चीज को दर्शाता है की लैपटॉप कम समय में अत्यधिक चार्ज हो सकता है । यह वाई-फाई 6 और 7 सपोर्टेड है इसमें टीएफ कार्ड रीडर, 3.5 एमएम जैक, डू यूएसबी 3.1, यूएसबी 4.0 के साथ यूएसबी टाइप सी पोर्ट शामिल है।

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *