Moto G53

बेस्ट फिचर्स के साथ लॉंच हुआ Moto G53

Moto G53 New Launch: Motorola ने पिछले महीनों में लगातार बेस्ट फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं जिनको यूजर्स का भरपूर सपोर्ट मिला है जहा अब कंपनी बेहतर टेक्नोलॉजी और नए सेगमेंट वाले स्मार्टफोन Moto G53 को मार्केट में लांच करने जा रही है जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का पावरफुल कैमरा मिलेगा साथ ही में यह मोबाइल मोटोरोला के अन्य स्मार्टफोन की तुलना में मिड रेंज के अंतर्गत कई एडवांस फीचर्स के साथ आता है। 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन 128GB स्टोरेज के साथ भी मार्केट में उपलब्ध होगा । ऐसे में यदि आप भी हाल फिलहाल में कोई नया मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं तो Motorola के Moto G53 के फीचर्स और कीमत के बारे में जान ले .

Moto G53 Storage And Camera

Moto G53 के कैमरा की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का छोटा माइक्रोसेंसर वाला कैमरा भी उपलब्ध है साथ ही में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। मध्यम रेंज के अंदर 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ यह मोबाइल मार्केट में उपलब्ध होगा, इसके 128GB स्टोरेज को आप कस्टमर मेमोरी कार्ड द्वारा 1024 जीबी तक आसानी से बढ़ा सकते हैं।

Moto G53 प्रोसेसर और बैटरी

इस मोबाइल में ऑक्टा कोर क्वालकॉम का प्रोसेसर आता है जो हेवी गेमिंग और कनेक्टिविटी के अनुभव को बेहतर बनाता है । साथ में इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी आती है जो इसके 18 वोल्ट के फास्ट चार्जर से 1 घंटा 45 मिनट में चार्ज होने की क्षमता रखती है साथ ही सिंगल चार्ज में Moto G53 की बैटरी 3 दिन तक बिना चार्ज किए चल सकती है ।

Moto G53 Price

मोटोरोला का यह मोबाइल दो स्टोरेज वेरिएंट में लांच होगा पहला 4GB रैम और 64GB रोम तथा दूसरा 8GB रैम और 128GB रोम के साथ। ऐसे में इस स्मार्टफोन की 4GB रैम और 64GB रोम वाले वेरिएंट की कीमत 10,000 के करीब रह सकती है वहीं इसके 8GB रैम और 128 जीबी रोम स्टोरेज वाले वेरियन की कीमत 13,000 के करीब रह सकती हैं।

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Cancel reply