आपके लिए फायदे की खबर है। दरअसल भारत की बड़ी कार कंपनी ने नया साल आने से अपना पुराना स्टॉक निकालने के लिए बड़े ऑफर का ऐलान कर दिया है। अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको इस ऑफर के बारे में जानाकरी देंगे। ह्यूंदै अपनी पॉपुलर कारों में से एक आई10 निओस (Grand i10 Nios), सैंट्रो (Santro), आई20 (i20) और हुंडई ऑरा (Aura) पर यह ऑफर दे रही है। नीचे देखें मॉडल के आधार पर ऑफर की जानकारी।

 

Hyundai Aura

ह्यूंदै ऑरा के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर 50000 रुपए तक का लाभ मिल रहा है। कॉम्पैक्ट सेडान दो पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन विकल्प में उपलब्ध है। पेट्रोल मॉडल 1.2-लीटर और 1.0-लीटर टर्बो GDi इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है, जबकि डीजल वेरिएंट 1.2-लीटर CRDi इंजन मिलता है।  हुंडई ऑरा इसके अलावा सीएनजी विकल्प के साथ भी उपलब्ध है।

Hyundai Aura Price, Images, Reviews and Specs | Autocar India

Grand i10 Nios

Grand i10 Nios के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर भी आपको 50000 रुपए तक का लाभ मिल रहा है। ग्रैंड i10 Nios भी ऑरा की तरह 2 पेट्रोल इंजन ऑफ्शन में 1.2-लीटर और 1.0-लीटर टर्बो GDi और डीजल वर्जन में 1.2-लीटर CRDi इंजन में आती है। यह हैचबैक का सीएनजी मॉडल भी आता है।

Upcoming Hyundai Grand i10 Nios: 5 Things To Know - ZigWheels

Hyundai Santro

Santro ह्यूंदै का एंट्री-लेवल मॉडल है जिसपर दिसंबर में 40000 रुपए तक का लाभ आपको कंपनी की तरफ से मिल सकता है। हुंडई सैंट्रो पांच-स्पीड मैनुअल और एएमटी दोनों विकल्पों में 1.1-लीटर एप्सिलॉन एमपीआई पेट्रोल इंजन का साथ आती है। इसके अलावा यह सीएनजी ऑपशन के साथ भी मौजूद है।

 

Hyundai Santro - Wikipedia

Hyundai i20

i20 Hyundai की प्रीमियम हैचबैक है। इसके पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट पर 40000 रुपए तक का लाभ मिल रहा है। पेट्रोल इंजन विकल्पों में 1.2-लीटर और 1.0-लीटर टर्बो शामिल हैं, जबकि डीजल मॉडल 1.5-लीटर इंजन के साथ आता है। वैरिएंट और वैरिएंट ऑप्शन के आधार पर i20 को मैन्युअल, IVT और 7DCT ऑप्शन में रखा जा सकता है।

Hyundai i20 N is the most powerful i20 ever | Autocar India

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment