देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व विधायक राजा पटेरिया ने विवादित बयान देते हुए उनकी हत्या की बात की है. अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पटेरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं.  पटेरिया ने दिए अपने बयान पर माहौल को गरमाता देख सफाई दी है. उन्होंने कहा कि, मैं मोदी को चुनाव में पराजित करने की बात कर रहा था. हत्या की बात नहीं की थी. मेरे दिए बयान का गलत मतलब निकाला गया है.  मेरे दिए बयान का गलत मतलब निकाला गया है. वहीं, पटेरिया के वायरल वीडियो की बात करें तो वो इसमें चुनाव जीतने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बात करते सुनाई पड़ रहे हैं.

संविधान बचाना है तो पीएम मोदी की. – पटेरिया

अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटेरिया का ये वायरल वीडियो पन्ना जिले के पवई का है.”

इटली की कांग्रेस बन गई- नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने इस पर एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए कहा, “ये फांसीवादी मानसिकता वाला बयान है. कांग्रेस अब महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं रही बल्कि इटली की कांग्रेस बन गई है. और केवल इसी मुद्दे की क्यों बात की जाए.. एक महीना पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण बताया. सोनिया गांधी ने मौत का सौदागर बताया. वहीं, भारत जोड़ो यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार जैसे लोग शामिल हो रहे हैं तो इनसे क्या उम्मीद की जा सकती है. उन्होंने आगे कहा, ये पार्टी टुकड़े-टुकड़े वाली मानसिकता की हो गई है.

पुलिस अधिकारी को पटेरिया ने दी थी धमकी

पटेरिया पहली बार विवादों में नहीं घिरे हैं. इससे पहले उन्होंने दमोह में आदिवासियों का पक्ष लेते हुए एक पुलिस अधिकारी को फोन पर धमकी दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने साफ शब्दों में पुलिस अधिकारी से कहा था कि अगर आदिवासियों की बात नहीं मानतेतो वो उन्हें नक्सली बना देंगे.

 

Journalist and Local News Explorer. Hyperlocal is new theme of journalism. Read my coverages. Feedback on [email protected]

Leave a comment