दिल्ली में आज सुबह हुई भारी बारिश

दिल्ली-NCR में मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार की सुबह मॉनसून ने दस्तक दे दी है। दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह भारी बारिश हुई जिससे तापमान में गिरावट आई हैं। दिल्ली में बारिश होने से और ठंडी हवाओं के चलने से लोगों को झुलसा देने वाली गर्मी से राहत मिली हैं।

दिल्ली में मंगलवार की सुबह 7 बजे से 8.30 बजे तक  भारी बारिश हुई जिस कारण दिल्ली के कई इलाकों में सड़कों पर पानी का जमा हो गया हैं। सड़कों पर पानी  जमा होने से कई इलाकों में ट्रैफिक जाम लग गया हैं। जलभराव की वजह से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

इन इलाकों में लगा ट्रैफिक जाम

एम्स फ्लाईओवर

मथुरा रोड

सरिता विहार

दिल्ली कैंट

सेंट्रल दिल्ली

एनएच-9

इस दौरान सफदरजंग में 2.5 एमएम, आयानगर में 1.3 एमएम, पालम में 2.4 एमएम, रिज एरिया में 1.0 एमएम और लोधी रोड में 1.94 एमएम बारिश हुई हैं।

इन इलाकों में होगी बारिश

भारत मौसम विज्ञान विभाग(IMD) के अनुसार दक्षिण-पश्चिम दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली (जफरपुर, द्वारका, पालम, आयानगर, डेरामंडी), हरियाणा (रोहतक, महम, झज्जर, फरुखनगर, नूंह, सोहाना, पलवल),दिल्ली-NCR (गुरुग्राम,मानेसर, बल्लभगढ़), यूपी के कासगंज और आसपास के क्षेत्रों में आज हल्की से मध्यम बारिश होगी.

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल hello@delhibreakings.com पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment