हैरान करने वाली घटना 

नोएडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पत्नी की सालों सेवा करने के बाद मिले धोखे से व्यक्ति इस कदर नाराज हो गया कि वह उसे जान से मारने को आतुर हो गया। यह कहानी तुगलपुर कृष्णा की है, उसकी शादी बचपन में ही 2009 में हो गई थी।

बताते चलें की शादी होने के बावजूद भी कम उम्र में होने के कारण उसकी पत्नी मायके में ही रहती है। कृष्णा ने कक्षा नौ के बाद पढ़ाई नहीं की और आगे पढ़ने का नहीं सोचा। लेकिन उसकी पत्नी की इच्छा उच्च शिक्षा पाने की थी इसलिए कृष्णा ने नौकरी कर ली और अपनी पत्नी को बीए (स्नातक) तक पढ़ाया।

पत्नी ने दिया धोका

जब पत्नी का स्नातक पूरा हो गया तो उसने पत्नी को घर आने को बोला। लेकिन पत्नी के तेवर ऐसे पति की हर कोई सुनकर हैरान है। पत्नी ने अनपढ़ कहकर आरोपी कृष्णा के घर आने से इंकार कर दिया। पत्नी की पढ़ाई के लिए किए गए सालों की मेहनत, प्रेम और समर्पण का इस तरह से अपमान कृष्णा बर्दाश्त न कर सका।

पिस्टल लेकर पहुंच गया जान से मारने 

उसने कानूनी मदद के बजाए खुद ही इंसाफ की ठान ली और परिचित अजीत से 30 हजार रुपये में अवैध पिस्टल खरीदकर रविवार को वह पत्नी की हत्या करने के इरादे से उसके घर पहुंचा। लेकिन पुलिस को पहले से ही इसकी सूचना मिल चुकी थी और पुलिस ने उसे पकड़ कर जेल में डाल दिया है। उसका साथी अजीत भी जेल में है।

Leave a comment

Cancel reply