ऑफर के अनुसार काफी कम कीमतों में खरीदे यहां गजब की माइलेज देने वाली बाइक

New Bikes Only in 30,000

वर्तमान समय मे लोगो की जरूरतें बड़ने के कारण लोगो की कमाई कम पड़ रही हैं जिस कारण से लोगो को नई बाइक खरीदने मे काफी मशकत करनी पड़ती हैं तो वही पहले के समय में आप को यूज्ड गाड़ियों को खरीदने में दर-दर भटकना पड़ता था, मगर अब ऐसा नही है समय बदल चुका हैं ।

Google पर एक क्लिक करने से हजारों बाइक मिल जाती हैं अगर आप बाइक या स्कॉटर खरीदना चाहते हो तो हम आपको एक से बडकर एक बाइक दिखाएंगे जिससे आप महज 15000 रुपये में बाइक खरीद पाएंगे यहां पर आप के लिए टॉप सेलिंग बाइक का ऑफर लाए हैं। ऑटो पोर्टल से ये विभिन्न ओपर मिले हैं तो चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको पूरी जानकारी देते हैं

महज 30 हजार में खरीदें टीवीएस स्पोर्ट

टीवीएस स्पोर्ट के 2018 मॉडल को महज 30 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 12 हजार किलोमीटर चली है। यह बाइक 70 से ज्यादा का माइलेज ऑफर करती है। यहां पर बाइक के साथ 2 महीने वारंटी मिलेगी। इसी के साथ बाइक की पूरी डिटेल्स और कागजात ट्रांसफर की सुविधा दी जाएगी।

महज 22 हजार में खरीदें बजाज डिस्कवर

इसके आलावा डिस्कवर बाइक का 2012 मॉडल महज 22 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 15 हजार किमी चली है।

महज 15000 रुपये में खरीदें होंडा लीवो

होंडा लीवो ब्लैक एंड ब्लैक कलर में 2016 के टॉप मॉडल को महज 15000 रुपये में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक सिर्फ 17000 किमी चली है। बाइक में दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलते हैंPassi

महज 15000 रुपये में खरीदें Hero Passion

X-pro ,Hero Passion X-pro 2019 मॉडल को महज 15000 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। ह बाइक अभी तक 21 हजार किलोमीटर चली हुई है। बाइक अच्छी कॉडिशन में हैं।

महज 60 हजार में खरीदें Hero Splendor

Plus ,Hero Splendor Plus BS-6 के 2020 मॉडल को 60 हजार रुपये की कीमत में सेल किया जा रहा है। यह बाइक सेल्फ स्टार्ट और अलॉय व्हील में है। बाइक फर्स्ट ओनर है और 14 हजार किमी ही चली हुई है। यह बाइक ब्रांड न्यू कंडीशन में है।

बाइक खरीदते वक्त रखें इन बातों का ध्यान

इन बाइक को खरीदने से पहले बाइक के इंजन व बाइक के कागजात जरूर चेक कर ले क्यों ये ओपर विभिन्न पोर्टल से लिए गए हैं इसलिए ध्यान पूर्वक बाइक खरीदे जिससे कोई बाद में परेशानी ना हो।

यूज्ड बाइक को खरीदने के एक से बढकर फायदें है, ये बाइक अच्छी कॉडिशन में मिल जाती है, जिससे लोगो का काफी पैसा बच जाता है। वही लोग अपने पैसे की जरुरत के चलते अच्छी कॉडिशन में बाइक को सेल कर देते हैं।

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment