Security Tight in Delhi: 

राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस 2023 को लेकर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के लिए दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने गणतंत्र दिवस के समारोह स्थल से लेकर बॉर्डर तक निगरानी बढ़ा दी हैं। दिल्ली के बॉर्डर से लेकर कई इलाकों में निगरानी बढ़ा दी गई है और करीब 35 KM के दायरे में 21 पिकेट बनाए गए हैं।

जीटी करनाल रोड के 35 किलोमीटर के क्षेत्र में लगे 21 पिकेट

दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिला पुलिस ने जीटी करनाल रोड के 35 किलोमीटर के क्षेत्र में 21 पिकेट के साथ-साथ 150 पुलिसकर्मी तैनात किए हैं और इन पर एएनपीआर कैमरे के अलावा सीसीटीवी लगाए गए हैं। दिल्ली मे वाहनों को तलाशी के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है।

बाहरी उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त देवेश कुमार महला के अनुसार हरियाणा, जम्मू, हिमाचल और पंजाब से लोग ज्यादातर जीटी करनाल रोड का इस्तेमाल आवागमन के लिए करते हैं। गणतंत्र दिवस की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए होटलों, गेस्ट हाउस की भी जांच की जा रही है और आतंकवाद विरोधी उपायों को मजबूत किया जा रहा है। साथ ही बाजारों, भीड़भाड़ वाले व अन्य प्रमुख स्थानों पर तलाशी अभियान चलाए जा रहे हैं।

 

 

Shikha KarnSenior Editor

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल hello@delhibreakings.com पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment

Cancel reply