Oppo Pad Artist Edition

Oppo Pad Artist Edition हुआ बेस्ट फिचर्स के साथ लॉंच 

Oppo Pad Artist Edition: Oppo कंपनी लगातार मार्केट में नई टेक्नोलॉजी और बेस्ट फीचर्स वाले गैजेट्स लॉन्च करने में लगी है जहां काफी कम कीमत के साथ यूजर्स को नए एडिशन वाले प्राइम मोबाइल और टेबलेट दिए जा रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में ओप्पो कंपनी ने नए सेगमेंट वाले इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को लॉन्च करते हुए मार्केट में अपनी सेल बढ़ाई है । ऐसे में एक बार फिर यूजर को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए Oppo ने Oppo Pad Artist Edition लॉन्च कर दिया है जिसमें 8036mAh की पावरफुल बैटरी दी गई । Oppo ने इस नए एडिशन को लॉन्च करने का ऐलान अपने हाल ही में हुए ओप्पो एन 2 के इवेंट में किया ।  

Oppo Pad Artist Edition Storage And Processor

Oppo Pad Artist Edition को 8GB रैम और 128GB रोम के बड़े स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है जिससे दूसरे स्टोरेज वेरियन कि अभी तक कोई जानकारी नहीं है । इस स्टोरेज वेरिएंट में ओप्पो कंपनी नए सेगमेंट के द्वारा Oppo Pad Artist Edition को लॉन्च करने जा रही है । साथ ही इसमें Snapdragon 870 का प्रोसेसर चिपसेट भी दिया गया है जो कनेक्टिविटी को बेहतर बनाएगा।

Oppo Pad Artist Edition Features

Oppo Pad Artist Edition मे 11 इंच का IPS Lcd डिस्प्ले है जिसमे QHD + का 1600×2560 का रेजोल्यूशन है । जो 120HZ की रिफ्रेश रेट और 480 निट्स तक की पिक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है । साथ ही इसमे 8036mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो इसके 33W के फास्ट चार्जर से चार्जिंग होगी । Oppo Pad Artist Edition मे AAC Sound Generation स्पीकर्स भी दिए गए हैं जिससे ऑडियो क्वालिटी का नया अनुभव मिलेगा।

Oppo Pad Artist Edition Price

इस दमदार फीचर्स वाले टेबलेट की कीमत की बात करें तो यह 30 हजार के करीब होगी जो हाल फिलहाल में केवल चीन के मार्केट में उपलब्ध होगा। वहा सफल परिणाम के बाद इस टेबलेट को भारतीय बाजारों मे भी लॉंच किया जा सकता है।

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *