MoveOS 3

Ola Scooter मे अपडेट होगा MoveOS 3

MoveOS 3 Update Features: Ola कंपनी मार्केट में इस साल अपने कई इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लॉन्च कर चुकी है इसके बाद अब कंपनी मैं अपने सभी स्कूटरों मे MoveOS 3 अपडेट लाने का फैसला लिया है जिसकी जानकारी कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी। ऐसे में इस नए अपडेट के साथ ओला कंपनी के स्कूटर बेहतरीन टेक्नोलॉजी से लैस हो जाएंगे जहां पहले ही कंपनी स्कूटर सेलिंग मैं नए रिकॉर्ड कायम कर रही हैं । अब स्कूटरो मे MoveOS 3 Update के बाद कीलेस स्टार्ट और अन्य डिजिटल फीचर्स एड होंगे।

MoveOS 3 Update Features

ओला स्कूटरों में इस लेटेस्ट अपडेट के माध्यम से डिजिटल फीचर्स और लाइटिंग पर अधिक फोकस दिया गया है जहां इस अपडेट के आने के बाद आप स्कूटर को प्रॉक्सिमिटी अनलॉक किया लॉक कर सकेंगे । इस फीचर के माध्यम से जब भी आप ओला के स्कूटर के नजदीक आएंगे तो यह स्कूटर ऑटोमेटिक डिटेक्ट करते हुए अनलॉक हो जाएगा और यदि आप स्कूटर से दूर जाएंगे तो यह फिर से लॉक हो जाएगा ।

MoveOS Update 3 मे कंपनी ने पार्टी मोड, कैपेबिलिटी मोड और हाइपरचार्ज नेटवर्क जैसे कई फीचर्स का इस्तेमाल किया है इन फीचर्स के आने से अब ओला कंपनी के स्कूटर की डिमांड मार्केट में बढ़ जाएगी ।

1 मिनट चार्ज करके 3 किलोमीटर तक चलेंगे स्कूटर

ओला कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट अपडेट के माध्यम से हाइपर चार्जिंग का फीचर ऐड किया है जिसके तहत ओला कंपनी के स्कूटर को केवल 1 मिनट तक चार्ज करते हुए आप 3 किलोमीटर की दूरी तय कर सकते हैं ।

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *