सबसे सस्ती कीमत मे लॉंच हुआ 1TB स्टोरेज वाला लेपटॉप

ASUS Celeron Dual Core

ASUS Celeron Dual Core: बीते दो सालों में कोरोना काल के चलते लगभग सभी कार्यो को ऑनलाइन कर दिया गया है। आज के समय में घर बेठे बेठे सीखने से लेकर सेवा प्रदान करने तक का काम आप ऑनलाइन लैपटॉप या कंप्युटर के माध्यम से कर सकते हैं। हालाँकि लैपटॉप ज्यादा फायदेमंद होता है, क्योंकि इसे आप एक जगह से दूसरी जगह आसानी से ले जा सकते हैं।

इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का बाजार आज के समय में इतना बड़ा हो गया है कि एक आम आदमी इसी सोच मे डूबा रहता है कि कौन सा लैपटॉप लिया जाए?

कम रेंज के बजट का बेस्ट लैपटॉप

अगर आप एक अच्छा लैपटॉप लेना चाहते हैं तो, आपका बजट कम से कम 25 हजार से शुरू हो कर लाखो तक जा सकता है। लेकिन फिर भी कुछ लोगों के लिए 25 हजार रुपये भी बड़ी रकम हो सकते हैं। उन्हीं लोगों की मदद के लिए आज हम आपको एक एसे लैपटॉप की जानकारी देने वाले हैं, जिसे आप सिर्फ 7,690 रुपये मे खरीद सकते है।

ASUS Celeron Dual Core Specification

हम बात कर रहे हैं ASUS Celeron Dual Core लेपटॉप की। इस लैपटॉप मे 4GB की DDR4 RAM के साथ 1TB की हार्ड ड्राइव स्टोरेज मिलती है। 15.6 इंच की एक बड़ी HD डिस्प्ले मिलती है। प्रोसेसर की बात की जाए तो, इस लैपटॉप मे Intel का Celeron Dual Core प्रोसेसर मिलता है, जो डेली के आसन कार्यो को करने मे सक्षम है। इस लैपटॉप मे Microsoft की ओर से Windows 10 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलता है।

ASUS Celeron Dual Core की फ्लिपकार्ट पर कीमत 19,900 रुपये है। जिसे आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज डिस्काउंट के बाद 7,960 रुपये मे खरीद सकते है। इस लैपटॉप पर कंपनी आपको एक साल की वारंटी देती है। फ्लिपकार्ट पर 17 हजार लोगों ने इसे 3.9 स्टार की रेटिंग दी है।

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Cancel reply