दिल्ली-NCR: मोबाइल के लिए कर दी हत्या

दक्षिण दिल्ली में सामने आया दिल दहला देने वाला घटना मोबाइल के लिए आरोपियों ने युवक की हत्या कर दी। दक्षिण दिल्ली के भाटी माइंस में मोबाइल लूटने का विरोध करने पर एक युवक की 15 साल के 2 नाबालिग आरोपियों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी हैं, दक्षिण जिला के DCP चंदन चौधरी ने बताया की, जिस युवक की हत्या हुई उसका नाम हर्ष हैं, जिसकी उम्र सिर्फ 18 साल थी और यह कालू राम चौक, संजय कॉलोनी का निवासी था।

हर्ष के हत्या के आरोप में रविवार को मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया हैं और वारदात में इस्तेमाल हुए चाकू को बरामद कर लिया गया है।

18 साल के युवक पर चाकू से 15 से ज्यादा वार किया

इन दोनों आरोपियों ने पहले युवक का गला रेता और फिर चाकू से उस पर 15 से ज्यादा वार कर दिए। दक्षिण दिल्ली के टेलीफोन मोहल्ले में शनिवार दोपहर करीब 2:23 बजे राधाकृष्ण मंदिर के पास दिल्ली पुलिस को हर्ष का शव मिलने की सूचना मिली थी। मैदान गढ़ी थाने की पुलिस टीम ने जांच शुरू किया और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और आरोपियों को गिरफ्तार किया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दिल्ली एम्स में भेजा है।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में आखिरी बार युवक के साथ दो नाबालिग दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस ने मैदानगढ़ी निवासी के दो नाबालिगों को पकड़ा तो उन्होंने युवक की हत्या की बात स्वीकार कर ली और बताया कि हर्ष ताश खेल रहा था उस वक़्त वो दोनों मोबाइल लूटने लगे तो हर्ष के साथी फरार हो गए पर हर्ष ने इसका विरोध किया तो उन्होंने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी।

 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *