दिल्ली-NCR: ग्रेटर नोएडा में जमीन लेने का मिला एक बेहतरीन मौका, करे ऑनलाइन आवेदन 

दिल्लीवालों के लिए खुशखबरी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने दिल्ली-NCR के शहर ग्रेटर नोएडा में घर बनाने के लिए लोगों को जमीन पाने का बहुत ही अच्छा मौका दिया है।

रितु माहेश्वरी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ ने संपत्ति विभाग की समीक्षा बैठक में आवासीय भूखंडों की स्कीम लाने का निर्देश दिया था इसलिए शुक्रवार को संपत्ति विभाग ने 186 आवासीय भूखंडों की योजना लॉन्च कर दी है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने दिल्ली-NCR में अलग-अलग साइज के 186 भूखंडों की योजना लांच कर दी है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने अपनी अधिकारीक वेबसाइट पर इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। एसबीआई के पोर्टल पर 20 जनवरी से हि ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए हैं।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अधिकारीक वेबसाइट

घर के लिए जमीन पाने के लिए इच्छुक लोग ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अधिकारीक वेबसाइट www.greaternoidaauthority.in]www.greaternoidaauthority.in पर जानकारी ले सकते हैं और एसबीआई के पोर्टल https://etender.sbi पर इस योजना के भूखंडों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

रजिस्ट्रेशन करने की आखिरी तारीख 3 फरवरी है और रजिस्ट्रेशन शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख 07 फरवरी है।

भूखंडों का रिजर्व प्राइस 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अनुसार इन भूखंडों का रिजर्व प्राइस 34000 रुपए प्रति वर्ग मीटर से लेकर 43000 रुपए प्रति वर्ग मीटर तक है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अनुसार इस योजना में 162 वर्ग मीटर से लेकर 738 वर्ग मीटर एरिया तक के भूखंड शामिल किए गए हैं.

इन भूखंड के नाम हैं-

_ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 2 में 220 वर्ग मीटर के 142 और 162 वर्ग मीटर के 15 भूखंड

_सेक्टर चाई थ्री में 500 वर्ग मीटर के 15 और 738 वर्ग मीटर का 1 भूखंड

_फाई थ्री में 350 वर्ग मीटर के 4 भूखंड, डेल्टा टू में 200 वर्ग मीटर के 2 भूखंड

_डेल्टा थ्री में 350 वर्ग मीटर का 1 भूखंड

( ग्रेटर नोएडा में इन भूखंडों का आवंटन ऑक्शन के जरिए किया जाएगा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *