Google Pay दे रहा है मुफ्त मे 201 रुपये का बोनस

Gpay Festival Bonus Offer

Gpay Festival Bonus Offer: Gpay अपने यूजर्स को फेस्टिवल बोनस के तहत ₹201 का मुफ्त बोनस दे रहा है जिसको प्राप्त करने के लिए आप अपने Gpay मैं इस प्रोसेस को कर सकते हैं। Gpay से ₹201 के फेस्टिवल बोनस का लाभ लेने के लिए सबसे पहले आपको Gpay पर अपना यूपीआई अकाउंट बनाना होगा जिसके बाद आप फेस्टिवल ऑफर के तहत रेफर एंड अर्न के माध्यम से ₹201 का मुफ्त बोनस पा सकते हैं। गूगल पे के इस फेस्टिवल बोनस को पाने के लिए आपको gpay Refer and Earn ऑफर के तहत एलिजिबल होना होगा।

कैसे पाएं मुफ्त में ₹201 का बोनस

Gpay के फेस्टिवल बोनस को पाने के लिए आपको सामान्यतः अपने किसी भी दोस्त या रिश्तेदार को इस ऐप में रजिस्टर करवाना होगा। आपके द्वारा रेफर किया गया व्यक्ति यदि गूगल पर मैं अपना अकाउंट बनाते हुए अपनी यूपीआई से कोई भी ट्रांजैक्शन करता है तो आपको ₹201 का फेस्टिवल बोनस मिल जाएगा। यह ऑफर Gpay पर पहले भी था लेकिन इतने पुराने ऑफर के तहत मात्र ₹101 का बोनस मिलता था लेकिन हाल फिलहाल में क्रिसमस और नए साल के अवसर पर गूगल पर रेफर एंड अर्न के तहत मुफ्त में ₹201 दे रहा है।

Gpay मैं कैसे करें व्यक्तियों को ऐड

फेस्टिवल बोनस के बारे में आपने पता कर लिया है लेकिन अब आपके मन में एक सवाल आ रहा होगा कि आखिर अपने दोस्तों को गूगल पे के लेटेस्ट ऑफर के तहत कैसे रेफर किया जाए। हम आपको बता दें कि गूगल पे से अपने दोस्त को रेफर करने के लिए आपको अपने यूपीआई अकाउंट से एक लिंक अपने दोस्त या रिश्तेदार को भेजनी होगी जिस पर क्लिक करते हुए यदि कोई भी व्यक्ति गूगल पर पर अपना अकाउंट बनाता है तो आपको मुक्त ₹201 का बोनस और आपके फ्रेंड को ₹21 का जॉइनिंग बोनस मिल जाएगा।

Gpay account कैसे बनाए

Gpay एप से पैसे कमाने के लिए आपको सामान्यतः इसमें अकाउंट बनाना होगा जिसके बाद ही आप फेस्टिवल ऑफर के तहत ₹201 के बोनस का लाभ उठा सकते है। अकाउंट बनाने के लिए आपको प्ले स्टोर से गूगल पे डाउनलोड करना होगा जिसके पश्चात इस में मोबाइल नंबर रजिस्टर करते हुए अपना बैंक अकाउंट लिंक करना है। यह सारी प्रोसेस करने के बाद आप गूगल पर से रेफर करने के लिए एलिजिबल हो जायेंगे।

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *