गोकुलधाम मे हुई नई दया भाभी काजल पिसल की धमाकेदार एंट्री

New daya bhabhi in tarak mehta ka ulta chashma
New daya bhabhi in tarak mehta ka ulta chashma

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma: इंडियन टेलीविजन के मशहूर शॉ तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का रोल करने वाली दिशा वकानी ने शॉ छोड़ दिया है। दया भाभी का किरदार करने वाली दिशा वकानी बहुत दिनों से शो के बाहर थी जहां उन्होंने लगभग 1 साल तक शो में कोई भी एपिसोड नहीं किया। रिपोर्ट के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ मे अब दिशा वकानी नहीं दिखेंगी। इस टेलीविजन शॉ ने भारत की अलग-अलग भाषाओं में लोगों का मनोरंजन किया है जिसके बाद से ही अब इसके किरदार पूरी तरीके से टूटते हुए दिख रहे हैं।

हाल ही में शो के स्टार अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का रोल करने से इंकार कर दिया था जिसके बाद से उनके समर्थक और जो को पसंद करने वाले लोगों को बड़ा झटका लगा था। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की स्टार अभिनेत्री दया भाभी के भी शो में वापसी करने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं। ऐसे में शो की टीआरपी पर असर पड़ना जायज है जहां शॉ के कई पुराने अभिनेता तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़कर चले गए हैं।

कैसे पता चला अब नहीं लौटेगी पुरानी दया भाभी

हालांकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि दया भाभी ने तो छोड़ दिया है लेकिन हाल ही में प्रदर्शित हुए 1 एपिसोड में जेठालाल को दया भाभी की चिट्ठी मिलती हैं जिसमें दया भाभी की आवाज में कोई अन्य अभिनेत्री बोलती हुई दिखाई दे रही है। ऐसे में कई सालों तक दया भाभी की आवाज सुन रहे दर्शकों ने नई दया भाभी की आवाज एकदम से परख ली। सोशल मीडिया पर लोग तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर जोरो से पोस्ट और ट्वीट कर रहे हैं जिसके बाद से ही शो की टीआरपी घटने के पूरे आसार दिख रहे हैं।

किसी दिखती है नई दया भाभी

दिशा वकानी ने दया भाभी के किरदार को इतना कठिन बना दिया है कि उनकी जगह कोई भी अभिनेत्री सही तरीके से मेल नहीं खा रही है लेकिन सूत्रों के मुताबिक उनके जैसी ही दिखने वाली काजल पिसल को दया भाभी का रोल मिल सकता है। नई अभिनेत्री के लिए दिलीप जोशी जैसे जबरदस्त अभिनेता के साथ तालमेल बनाना मुश्किल होगा लेकिन जल्द ही दया भाभी के शो में वापसी हो जाने से दर्शक खुश हो जाएंगे।

हाल ही में प्रदर्शित हुए 1 एपिसोड में दया भाभी की लिखी हुई चिट्ठी में काजल पिसल की आवाज साफ रूप से सुनी जा सकती हैं जिसमें दिशा वकानी की आवाज का कुछ प्रतिशत भाग मेल खाता है।

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *