दिल्ली-NCR में आज बादल छाए रहेंगे

दिल्ली में भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के अनुसार अगले कुछ दिन भी बादल छाये रहने की संभावना है। 26 जनवरी को राजधानी दिल्ली में 12.8 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया, जो जनवरी महीने में अब तक का सर्वाधिक है और बृहस्पतिवार को कुछ हिस्सों में हल्का कोहरा छाया रहा। दिल्ली में आज बादल छाये रहने की संभावना है।

29 जनवरी को हल्की बारिश की हैं संभावना- IMD 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में IMD के अनुसार नए पश्चिमी विक्षोभ के चलते 29 जनवरी को हल्की बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज 19 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान और 9 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान रहने की संभावना है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, दिल्ली में बृहस्पतिवार को 17.3 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान और 12.8 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमानदर्ज किया गया हैं जो की पांच डिग्री सेल्सियस अधिक है.

दिल्ली में केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के आंकड़ों के अनुसार, एक्यूआई 297 दर्ज किया गया हैं.

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल hello@delhibreakings.com पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment