Delhi Shimla flight alliance air: दिल्ली से शिमला के बीच सोमवार से उड़ान सेवा शुरू हो रही है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री और स्थानीय सांसद जनरल वीके सिंह हिंडन एयरपोर्ट से इसका शुभारंभ करेंगे। दिल्ली से सुबह 8:30 बजे फ्लाइट शिमला के लिए उड़ान भरेगी।

 

जानिए फ़्लाइट टिकट का किराया और समय

घरेलू उड़ान कंपनी एलायंस एयर इस उड़ान सेवा को शुरु कर रही है। एलायंस एयर ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि पहले दिन की फ्लाइट के लिए 2141 रुपये में सीट बुक हो रही हैं। जो की महज़ Luxury Bus सेवा के इर्द गिर्द हैं. पहले दिन की फ्लाइट शिमला से हिंडन एयरपोर्ट पर आएगी।

Alliance Air to connect challenging airfields of the Himalayas with two brand new ATR 42-600 - ATR

दिल्ली AIRPORT से होगा संचालन

अन्य दिनों में यह फ्लाइट दिल्ली से सुबह 7:10 बजे रवाना होकर शिमला सुबह 8:20 बजे पहुंचेगी। शिमला से सुबह 8:50 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी। विमान के दिल्ली पहुंचने का समय सुबह 10 बजे है। विमान का हवाई मार्ग का सफ़र महज़ 50 मिनट में पुरा कर लिया जाएगा.

 

आज शुरू हो जाएगा सेवा

गाजियाबाद स्थित हिंडन एयरपोर्ट पर ही कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। एयरफोर्स स्टेशन पर इंडियन आयल कंपनी की ओर से तैयार गैस डिपो का शुभारंभ भी करेंगे। जनरल वीके सिंह सोमवार करीब 12:50 बजे अर्थला स्थित वृंदावन ग्रीन में सेवा पखवाड़े के अंतर्गज एक भारत श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे lov@gulfhindi.com पर

Leave a comment