दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन बादल छाए रहेंगे – IMD 

दिल्ली में भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के अनुसार आज बादल छाए रहने के साथ हल्की से भारी बारिश होने की संभावना है। 26 जनवरी के दिन IMD ने मौसम पर अपडेट देते हुए कहा की राजधानी दिल्ली में आज बादल छाए रहेंगे तो वहीं, UP के कुछ इलाकों में बारिश की संभावना हैं और पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी होने की संभावना हैं ।

कैसा रहेगा गणतंत्र दिवस का मौसम

दिल्ली में 26 जनवरी को यानी आज गणतंत्र दिवस का समारोह है, ऐसे में भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के अनुसार आज दिनभर बादल छाए रहने की संभावना है, साथ ही आज मध्यम कोहरा रहने के भी संभावना जताई गई हैं.

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में 26 जनवरी को 19 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान और 9 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान रहने की संभावना जताई है।

आईएमडी के मुताबिक,दिल्ली में अगले 4 से 5 दिनों तक आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है और साथ ही ताजा पश्चिमी विक्षोभ के कारण 29 जनवरी को दिल्ली में हल्की बारिश हो सकती है। उत्तरी राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, असम और त्रिपुरा केे सुदूर इलाकों में अगले तीन दिनों तक शीतलहर की स्थिति रह सकती है और अगले 48 घंटों तक यह स्थिति जारी रह सकता है।

Shikha KarnSenior Editor

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल hello@delhibreakings.com पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment

Cancel reply