Delhi Metro: गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने वाले कर सकेंगे दिल्ली मेट्रो में मुफ्त सफर

दिल्ली में 26 जनवरी को दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के अनुसार गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने वाले लोग मेट्रो में मुफ्त में सफर कर सकेंगे।

दिल्ली मेट्रो ने 74वें गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने वाले लोगों के लिए मेट्रो में निशुल्क यात्रा का मौका देने का फैसला किया है। यात्रि दिल्ली मेट्रो से कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन और मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर पहुंचने के बाद सीधे कर्तव्य पथ पर आयोजन स्थल पर पहुंच सकेंगे। यात्रियों के पास सरकार की ओर से जारी फोटो पहचान पत्र होना चाहिए ताकि वह टिकट ले सके।

देखिये ई-टिकट से जुड़ी जरूरी खबर –

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के अनुसार गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने वाले मेट्रो यात्रियों को ई-निमंत्रण कार्ड या ई-टिकट दिखाने पर मेट्रो में मुफ्त यात्रा के लिए कूपन प्रदान किए जाएंगे।

दिल्ली में 26 जनवरी को सुबह 4:30 बजे से 08:00 बजे के बीच ही यात्रा के लिए कूपन जारी किए जाएंगे। दोपहर 2 बजे तक इन टिकटों से निशुल्क यात्रा के बाद मेट्रो स्टेशन के बाहर की सुविधा होगी।

ई-निमंत्रण कार्ड/ई-टिकट धारक दोबारा गणतंत्र दिवस समारोह के समापन के बाद केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन या मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन से गंतव्य तक जा सकते हैं।

 

 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *