महिंद्रा 2023 में नई Bolero Neo Plus लॉन्च करने के लिए तैयार है, और यह कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में गेम-चेंजर साबित हो सकती है। यह नया मॉडल कई नये फिचर्स के साथ आता है जो इसे अलग बनाता है । bolero neo plus में एक बोल्ड और मजबूत डिजाइन है जो निश्चित रूप से लोगों का ध्यान खींचेगा।

 

आकर्षक डिजाइन के साथ होगा लॉन्च

SUV में एक स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल, आकर्षक एलईडी हेडलाइट्स, और मजबूत बॉडी क्लैडिंग है जो इसे डिजाइन में पहले की तुलना में एक नए सेगमेंट वाला बनाते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक महिंद्रा कंपनी अपनी इस कार को अलग-अलग कलर वैरीअंट के साथ पेश करेगी जिससे ग्राहकों को सही मॉडल के चयन करने में आसानी होगी।

 

दमदार पावरट्रेन विकल्प के साथ निर्मित

Bolero Neo Plus 1.5-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो नए सेगमेंट में महिंद्रा की बोलेरो कार को बाजारों में उतरने के लिए बेहतर बनाएगा। कंपनी अपने इस कार में 1493 इसी का पावरफुल इंजन लगाएगी जो इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस का इंजन अधिकतम 75PS और 210 NM का पीक टॉर्क देने में सक्षम है।

 

Bolero Neo Plus के सेफ्टी फिचर्स

सुरक्षा के लिहाज से बोलेरो नियो प्लस बेहतरीन सेफ्टी फ़ फिचर्स रियरव्यू कैमरा, ईबीडी के साथ एबीएस और डुअल एयरबैग दिये गए है। SUV मे कुछ अन्य डिजिटल सेफ्टी फीचर्स कब इस्तेमाल होगा जिसकी जानकारी कंपनी द्वारा जल्द साझा की जाएगी।

 

Bolero Neo Plus का डिजाइन और इंटीरियर

Bolero Neo Plus कंफर्टेबल और एक बड़ा केबिन मिलता है, साथ ही यह SUV कई सुविधाओं के साथ आती है जो जिसमे 7 यात्रियों के बैठने के लिए एक बेहतरीन केबिन है। यह carकार कई प्रकार की सुविधाओं के साथ आता है जो इसे लंबी दूरी के लिए एक बढ़िया विकल्प हैं, जैसे कि एयर कंडीशनिंग, पावर विंडो और एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *