भारत में सबसे सस्ता Electric Scooty हुआ लॉंच

Cheapest Electric Scooter. भारत में अब ₹50000 से भी कम कीमत में सबसे सस्ता Electric Scooty मार्केट में लॉंच हो गया हैं। अगर आप सस्ते दाम में भरोसेमंद ब्रांड का इलेक्ट्रिक स्कूटी लेना चाहते हैं तो Bounce Infinity e1 Scooter आपके लिए बेस्ट हैं।

मात्र ₹36099, 120 KM मिलेगा रेंज

रितिक रोशन द्वारा प्रचार किए जाने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटी Bounce Infinity e1 Scooter मात्र ₹499 के बुकिंग शुल्क के साथ मार्केट में आ गया है और इसकी कीमत मात्र ₹36099 हैं साथ ही इसमें 120 किलोमीटर तक की रेंज हैं

Buy Bike and Rent Battery का आनंद ले

सबसे कम कीमत पर Bounce Infinity e1 Scooter खरीदने के लिए आप कंपनी द्वारा दिए गए ऑफर Buy Bike and Rent Battery का आनंद ले सकते हैं।

 

Swap Station से करे स्कूटर में बैटरी स्वाइप

इस ऑफर के तहत कंपनी के Swap Station से आप अपने स्कूटर में बैटरी स्वाइप कर सकते हैं जिसके लिए मात्र ₹35 का चार्ज देना होगा और आपकी स्कूटी 120 KM तक सफर कर सकेगी. 1450 रुपए में 3 महीने के लिए बैटरी चार्ज दिया जायेगा, जो की Unlimited किलोमीटर तक के लिए होगा.

कंपनी ने इस सुविधा के लिए अपने मोबाइल ऐप जारी किए है, जिसमें स्कूटर के स्वैपिंग स्टेशन रहेगा।

इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैटरी के साथ कीमत.

Bounce Infinity e1 Scooter को अगर आप बैटरी के साथ खरीदना चाहते हैं तो इसकी कुल कीमत ₹59999 होगी। बैटरी को चार्ज होने में कुल 4 से 5 घंटे का समय लगेगा।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.