Uco Bank share Price

Uco Bank कै स्टॉक ने दिया निवेशकों को बंपर फायदा

Uco Bank Share: Uco बैंक ने मार्केट में अपने निवेशकों को बंपर फायदा दिया है जहां इस शेयर की कीमतों में भारी उछाल देखने को मिला। इस साल Uco bank का स्टॉक 172 प्रतिशत से भी ज्यादा का रिटर्न दे चुका है जिससे इसमें निवेश करने वाले निवेशकों को भारी फायदा मिला है। नवंबर महीने की 14 तारीख से लेकर अभी तक इस स्टॉक में 2.5 गुना का भारी रिटर्न दिया है जिसके दौरान ये स्टॉक 14.55 की वैल्यू से 35 रुपए के पास पहुंच चुका है। ऐसे में जिन लोगों ने इस स्टॉक में 6 महीने पहले निवेश किया था आज उनका पैसा काफी प्रॉफिट में चला गया है। जहां शुरुआत के कुछ महीनों में इस स्टॉक के लॉन्च होने के बाद सामान्य प्रतिक्रिया आई थी लेकिन साल 2022 के अंत में Uco बैंक शेयर जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ निवेशकों को बेहतर रिटर्न दे रहा है।

दिसंबर महीने मैं हुई शेयर कीमत में अधिक बढ़ोतरी

जानकारी के अनुसार 12 दिसंबर से Uco Bank इस शेयर कीमतों में अचानक से उछाल देखने को मिली जहां इसकी कीमत ₹24 से उठकर ₹5 की बढ़ोतरी के साथ ₹29 पर पहुंच चुकी थी। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स ने इस स्टॉक की कीमत में इजाफा होने की खबरें बताई थी जो वाकई में सच साबित हो हुई जहां आज इस शेयर की प्राइस 35.70 रुपये 12:24 पर है। जहां कई निवेशकों ने 6 महीने पहले ₹100000 का निवेश किया था जिनकी शेयर की कीमत आज 3.35 लाख के करीब पहुंच चुकी हैं।

कैसा रहेगा अगले साल के मौके पर इस स्टॉक का परफॉर्मेंस

विशेषज्ञों और सलाहकारों की माने तो यूको बैंक के इस स्टॉक की कीमत नए साल के मौके पर मध्य स्तरीय रह सकती हैं जहां दिसंबर महीने में भारी चढ़ाव के साथ इस स्टाफ में निवेशकों का पहले से ही फायदा करा दिया है। वही स्टॉक के बेहतर परफॉर्मेंस के पीछे बैंकों का नेट इंटरेस्ट इनकम हाई रहना साबित हुआ।

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *