दिल्ली से सटे नोएडा में कुछ दिन पहले एक रेस्टोरेंट में हुई मारपीट की वारदात सामने आई थी. जिसके बाद नोएडा पुलिस मे रेस्टोरेंट मालिक सहित कई अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जाँच शुरु कर दी थी. प्राप्त जानकारी के आनुसार, द लोस्ट लेमन नाम के रेस्टोरेंट में बिल पे करने के दौरान हुई मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी.

जिसके बाद पुलिस त्वरित कार्यवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया था. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि बिल को लेकर अंदर हुए विवाद के कुछ ही देर बाद बृजेश का एक दोस्त रेस्टोरेंट के गेट पर बने स्वागत स्टैंड पर खड़ा दिखाई देता है. वह स्वागत स्टैंड पर मौजूद बार के मैनेजर व अन्य कर्मचारियों से बहस करता दिखाई दे रहा है.

बिल पेमेंट को लेकर हुई कहासुनी

बृजेश अपने दोस्त व बार के मैनेजरों के बीच हो रही बहस को शांत तरीके से सुनता रहता है. वही उसके दोस्त और मैनेजरों के बीच बहस जारी रहती है. बृजेश रैलिंग से हाथ छोड़ कर रेस्टोरेंट के स्वागत कक्ष की तरफ मैनेजर से बातचीत करते हुए बढ़ता है लेकिन लाल रंग की टीशर्ट में खड़ा उसका दोस्त उसे रोक लेता है. जिसके बाद बृजेश राय फिर उसके गले लग कर वापस रैलिंग से हाथ पकड़ कर खड़ा हो जाता है.

फोटो खिचना पड़ा भारी

बृजेश रैलिंग से हट कर सीढिय़ों की तरफ जाने वाले रास्ते की ओर बढ़ता दिखाई देता है फिर वहां अपनी जेब से मोबाइल निकलता है. इसके बाद बृजेश दोस्त के साथ मैनेजरों की हो रही बहस का फोटो क्लिक करता है. जिसे देख कर रेस्टोरेंट के स्वागत काउंटर पर खड़े दो बाउंसर उसके पास आकर मोबाइल छीनने का प्रयास करता है. इस पर बृजेश उन्हें धक्का दे देता है और उसके बाद रेस्टोरेंट के कर्मचारी बृजेश हाथापाई करने लगते है.

अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर रेस्टोरेंट के कर्मचारी और बृजेश के बीच विवाद और मारपीट हुआ था. मारपीट के दौरान बृजेश गंभीर रुप से घायल हो गया था. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक बृजेश बिहार के रहने वाला था और नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *