ट्रेन में अंकल को नहीं मिली सीट, तो किया यह गजब का जुगाड़ 

Desi Jugaad: भारतीय जुगाड़ के मामले में उस्ताद हैं। मसला कोई भी हो भारतीय जुगाड़ लगाकर बड़ी से बड़ी समस्या का हल निकाल ही लेते हैं। आपने भारत में लोगों के क्रिएटिव दिमाग और देसी जुगाड़ के कई वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी देखे होंगे.

बैठे-बैठे सोने वाले जुगाड़ी चचा के पब्लिक हो गए फैन, फोटो viral…

ऐसा ही एक तस्वीर तेजी से Social Media पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ़ खींच रहा है, जिसमें बैठे-बैठे सोने वाले जुगाड़ी चचा के पब्लिक फैन हो गए हैं।

इन अंकल को ट्रेन में सीट नहीं मिली, तो उन्होंने ट्रेन के भीड़ में ही बैठे-बैठे सोने का गजब का जुगाड़ निकाल लिया था। जुगाड़ी चचा का मस्त जुगाड़ वाला यह फोटो तेजी से इंटरनेट पर viral हो गया था।

उत्तर प्रदेश के ADG ने ट्विटर पर किया यह तस्वीर share

यह तस्वीर उत्तर प्रदेश के ADG ने ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें इन अंकल को ट्रेन में सीट नहीं मिली, तो उन्होंने बैठे-बैठे सोने का गजब का जुगाड़ निकाल लिया था, और तेजी से इंटरनेट पर यह तस्वीर वायरल हो गया था।

सोशल मीडिया की पब्लिक बैठे-बैठे सोने वाले जुगाड़ी चचा की फैन हो गई है। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि अगर फंदा सिर से गर्दन में आ गया ना, तो चचा ठीक से ही सो जाएंगे!

 

Shikha KarnSenior Editor

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल hello@delhibreakings.com पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.