Oppo Find X6 New launch

बेस्ट फिचर्स के साथ लॉंच हुआ Oppo Find X6

Oppo Find X6 New Launch: Oppo कंपनी लगातार अपने स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करते हुए यूजर्स को एक अच्छी चॉइस देते हैं जहां ओप्पो के अधिकतर फोन कम कीमत में बढ़िया कैमरा क्वालिटी और स्टोरेज वेरिएंट के साथ आते हैं। ऐसे मे Oppo ने एक बार फिर अपने Oppo Find X6 स्मार्टफोन से One Plus और Realme जैसे ब्रांड को पीछे छोड़ दिया है। लीक हुई लेटेस्ट जानकारी के अनुसार Oppo Find X6 मैं 50 मेगापिक्सल का पावरफुल कैमरा होने के साथ-साथ काफी ज्यादा स्टोरेज हैं । ऐसे में ओप्पो का यह मोबाइल मार्केट में बढ़ती डिमांड के चलते नए सेगमेंट में लॉन्च होकर यूजर्स को नए साल के अवसर पर सरप्राइज दे देगा ।

Oppo Find X6 Camera And Storage

Oppo Find X6 की लीक हुई जानकारी से पता चला कि इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा तथा उसके साथ 50 MP और 32MP के दो अतिरिक्त कैमरा सेंसर का उपयोग हुआ है । ऐसी कैमरा क्वालिटी और कैमरा स्पेसिफिकेशन के चलते ओप्पो का यह मोबाइल मार्केट में सभी स्मार्टफोन से एडवांस हैं ।

स्टोरेज की बात करें तो यह मोबाइल 12gb रैम और 512gb रोम के काफी ज्यादा स्टोरेज के साथ लांच होगा जिसकी कीमत स्टोरेज वैरीअंट के हिसाब से अलग-अलग रहेगी ।

Oppo Find X6 Other Specification

ओप्पो के इस मोबाइल के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5000 mAh की और पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया है जो इसके 80 W के चार्जर से मात्र 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा । साथ ही इसने Snapdragon 8 Plus Gen 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है जो गेमिंग और कनेक्टिविटी एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा ।

Oppo Find X6 Price

लीक हुई जानकारी के अनुसार हाल फिलहाल में केवल स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है लेकिन सूत्रों के मुताबिक साल 2023 के शुरुआत में कंपनी इसकी विविध जानकारी यूजर्स के सामने पेश कर सकती हैं । लेकिन मीडिया रिपोर्ट के आधार पर यह मोबाइल एडवांस और बेस्ट फीचर्स के आधार पर माध्यम या हाई बजट में लॉन्च हो सकता है ।

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *