man travels 150km in vande bharat express for selfie: देश में शुरू हुए हाल ही में आठवीं वंदे भारत एक्सप्रेस सिकंदराबाद से विशाखापट्टनम के बीच सवारी दे रही है. मेट्रो रेल के जैसे सुविधाओं से उपयुक्त किया हाई स्पीड ट्रेन कई मामले में अन्य ट्रेनों से काफी आगे हैं. इस ट्रेन में गाड़ी खुलने से पहले ही दरवाजे ऑटोमेटिक मेट्रो रेल के जैसे बंद हो जाते हैं.

सिकंदराबाद से विशाखापट्टनम के बीच दौड़ने वाली इस ट्रेन में एक शख्स ट्रेन को देखने और उसमें अंदर जाकर सेल्फी लेने के लिए चढ़ा लेकिन हाई स्पीड ट्रेन उसे सेल्फी लेने के लिए मौका देने के साथ-साथ डेढ़ सौ किलोमीटर तक का सवारी करा दिया.

दरअसल जैसे ही व्यक्ति ट्रेन के अंदर सेल्फी के लिए दाखिल हुआ वैसे ही ट्रेन का ऑटोमेटिक दरवाजा अपने आप बंद हो गया जिसके वजह से व्यक्ति ट्रेन के अंदर ही रह गया. जब टिकट चेकर TT पहुंचे तब उन्होंने उस शख्स से पूछा तो उस शख्स ने बताया कि वह राजमुंद्री स्टेशन पर सेल्फी लेने के लिए चढ़ा था लेकिन ट्रेन का गेट ऑटोमेटिक बंद हो गया है जिसके बाद टीटी ने उसे बहुत डांटा और फिर बताया कि अब अगला स्टेशन विजयवाड़ा ही है जहां वह उतर सकता है.

विजयवाड़ा स्टेशन पर उतरने के बाद वह शख्स दोबारा से अपने घर के लिए प्रस्थान किया लेकिन जिसके लिए उसे विजयवाड़ा और राजमुंद्री के बीच 150 किलोमीटर की दूरी को दोबारा तय करना पड़ा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *