दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के लिए खुशखबरी,  मिलेगा इनाम 

दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन DMRC दिल्ली मेट्रो में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने के लिए महिला यात्रियों के लिए 17 से 21 फरवरी तक online प्रतियोगिताएं आयोजित करने जा रही है.

दिल्‍ली मेट्रो में सफर करने वाली महिलाओं के लिए इनाम जीतने का सुनहरा मौका है. इस ऑनलाइन प्रतियोगिताएं में विजेता महिलाओं को दिल्ली मेट्रो की ओर से इनाम भी दिया जाएगा.

DMRC की तरफ़ से 17 से 21 फरवरी 2023 तक यह online प्रतियोगिताएं होंगी

– इस प्रतियोगिता में ट्विटर पर ऑनलाइन क्विज Online Quiz on Twitter का आयोजन किया जा रहा हैं.

-महिला यात्रियों के लिए हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में ऑनलाइन स्‍लोगन राइटिंग और हेंडमेड आर्ट वर्क कंपटीशन (Artwork & Slogan competition) रखा गया है.

– इस कंपटीशन का topic डिजिटल: इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी फॉर जेंडर इक्वेलिटी’ हैं ‘DigitALL: Innovation & Technology for Gender Equality.

Apply करने के लिए Website

इस कंपटीशन में भाग लेने के लिए इच्छुक महिला यात्री DMRC की वेबसाइट delhimetrorail.com/corporate पर जाकर 17 से 21 फरवरी 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकती हैं।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.