काफी सस्ते दाम में मिल रही इस प्लेटफार्म पर यह जबरदस्त कारे

Low Budget Car Offer: वर्तमान समय लोग नई गाड़ियां खरीदना कम पसंद करते है पहले का दौर अब खत्म हो चुका है जहा लोग नई गाड़ियां खरीदा करते थे पुरानी गाड़ियां खरीदने के मुख्यतः दो कारण हो सकते है व्यक्ति आर्थिक रूप से कमजोर हो सकता है दूसरा यातो पुरानी गाड़ी अच्छी कंडीशन में हो कई कार निर्माता कंपनियां अपनी सहायक कंपनियों के साथ मिलकर गाड़ियां बेच रही है जिस कारण कंपनी को भी फायदा होगा और मिडल क्लास के व्यक्तियों को भी इनमें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू भी शामिल है। यहां से आप एक से बढ़कर एक ऑफर मिल रहे हैं।

क्यों पसंद करते है ये प्लेटफार्म

आज के समय में देश में विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्म मौजूद है जहा सेकंड हैंड गाड़ियां बेची जाती है मगर उन पर इतना भरोसा नही किया का सकता है तो वही अगर मारुति suzuki टू वैल्यू प्लेटफार्म की बात करे तो यह भरोसे मंद होता है जहा ग्राहक को पूरी जानकारी दी जाती है ग्राहकों को यूज कार को खरीदने में कई सुविधाएं दी जाती है
हमारे इस आर्टिकल के जरिए हम आपको मारुति suzuki टू वैल्यू पर बहुत से ऑफर की बात करेंगे।

Maruti Wagon R LXI Offer

यह 2008 मॉडल की कार है। इसकी लोकेशन गाजियाबाद में उपलब्ध है, जिसकी बिक्री के लिए 55 हजार रुपये मांगे गए हैं। अभी तक 99650 KM चल चुकी है। कार में पेट्रोल इंजन है और यह फर्स्ट ओनर कार है। कार दिखने में काफी अच्छी दिख रही है।

Maruti Wagon R VXI 2007 model Offer

Maruti Wagon R VXI 2007 मॉडल की कार है। जो झांसी में उपलब्ध है। इस कार के लिए लिए 60 हजार रुपये मांगे गए हैं। अभी तक 117123 KM चल चुकी है। कार में पेट्रोल इंजन है। यह थर्ड ओनर कार है। कार दिखने में काफी अच्छी दिख रही है। फाइनेंस ऑफऱ भी मिल सकता है।

Maruti Alto LXI at 70,000

एक Maruti Alto LXI अहमदाबाद में उपलब्ध है, जिसकी बिक्री के लिए 70 हजार रुपये मांगे गए हैं। अभी तक 133512 KM चल चुकी है। कार में पेट्रोल इंजन है और यह भी थर्ड ओनर ही है।
चौथा ओपर

Maruti Wagon R VXI Offer

Maruti Wagon R VXI 2010 मॉडल कार का है। इसके लिए 65 हजार रुपये मांगे गए हैं। अभी तक 114675 KM चल चुकी है। कार में पेट्रोल इंजन है और यह भी थर्ड ओनर है। इसका नंबर रेवाड़ी का है।फाइनेंस ऑफऱ भी मिल सकता है

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *