पीएम नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली रद्द होने और राज्य में प्रधानमंत्री की ‘सुरक्षा में चूक’ मामले पर विवाद बढ़ता जा रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जहां मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, वहीं पीएम मोदी ने बठिंडा लौटकर क्या कहा, इसकी जानकारी सामने आई है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार बठिंडा एयरपोर्ट के अधिकारिययों ने न्यूज एजेंसी को बताया कि पीएम मोदी ने हवाई अड्डे लौटने के बाद वहां मौजूद अधिकारियों से कहा- ‘अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया।’

 

 

गौरतलब है कि पीएम मोदी की फिरोजपुर रैली रद्द होने के बाद भाजपा ने पंजाब की चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर हमला बोल दिया है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी का काफिला जब फ्लाईओवर पर फंसा था तब सीएम चन्नी ने फोन पर बात करने से भी इनकार कर दिया था।

 

पंजाब में बुधवार को फिरोजपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने ‘प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक’ के कारण रद्द कर दिया है.

आज सुबह पीएम भटिंडा पहुंचे, जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था. हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो पाया गया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को जाम कर दिया है.

वहीं समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, गृह मंत्रालय ने कहा, बारिश खराब दृश्यता के कारण उन्होंने मौसम साफ होने के लिए लगभग 20 मिनट तक इंतजार किया. गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से जवाब मांगा है. एमएचए ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाने की मांग की है. वहीं जेपी नड्डा ने कहा है कि पीएम की रैली से कांग्रेस डर गई है. उन्होंने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर उनका फोन नहीं उठाने का आरोप लगाया है. पीएम मोदी दो साल के अंतराल के बाद कृषि कानूनों को निरस्त करने के बाद पहली बार पंजाब में एक रैली को संबोधित करने वाले थे.

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment