फरीदाबाद का करणी सिंह शूटिंग रेंज बॉर्डर हुआ बंद

सुप्रीम कोर्ट ने फरीदाबाद के खोरी गांव में आवासीय संपत्तियों को गिराने का आदेश दिया हैं। सुप्रीम कोर्ट ने इससे हटाने के लिए 4 सप्ताह का समय दिया हैं, जिसके 5 दिन बाद, नागरिक निकाय के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने विध्वंस की गति गति बढ़ा दी है और इस तोड़ने के कार्य को समय से पहले पूरा किया जाएगा। दिल्ली की तरफ से काम पूरा करने के बाद अब पुराने खोरी इलाके से अतिक्रमण हटाया जा रहा हैं।

विध्वंस कार्य के चलते हुआ ट्रैफिक डायवर्ट 

बुलडोजर ने बस्ती को जिला प्रशासन, एमसीएफ, पुलिस और सेना की मौजूदगी में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया, जिस कारण उस रास्ते में ट्रैफिक डायवर्ट किया गया हैं। विध्वंस कार्य के चलते पुलिस ने ट्रैफिक अलर्ट जारी किया है। फरीदाबाद में विध्वंस कार्य के चलते डॉ. करणी सिंह शूटिंग रेंज बॉर्डर पर यातायात बंद है। इस बॉर्डर पर  यातायात बंद होने के कारण यात्री कृपया इस मार्ग से बचें।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment