नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोनावायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा हैं , ऐसे समय में सरोजनी नगर मार्केट में कल लोगों की भारी भीड़  देखी गई। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में कोविद-प्रोटोकॉल को दरकिनार करते हुए लोगों को दिखाया गया है, जिसमें सामाजिक-दूरता के मानदंड भी शामिल हैं। कई लोगों को अपनी नाक के नीचे मास्क पहने हुए भी देखा गया, जिससे कोरोनोवायरस संक्रमण फैलने का बड़ा खतरा पैदा हो गया।

दो बड़े त्योहारों के साथ होली और कोने के आसपास कुंभ मेला तीर्थयात्रा के साथ, कई लोगों को उत्तर भारत विशेष रूप से दिल्ली-एनसीआर में कोविद का पालन ना करते हुए देखा गया है।

दिल्ली में शनिवार को 800 से अधिक COVID-19 मामले आए, पहली बार 2021 में इस संख्या को पार किया। राष्ट्रीय राजधानी में समग्र संक्रमण की संख्या 6,47,161 हो गई है, जबकि 10,955 लोग अब तक खूंखार वायरस के शिकार हो चुके हैं। इसके अलावा, शहर की परीक्षण सकारात्मकता दर शनिवार को 1.07 प्रतिशत थी, और शुक्रवार को 0.93 प्रतिशत थी, जबकि संचयी सकारात्मकता दर 4.71 प्रतिशत हो गई।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment