दिल्ली में बुधवार की शाम बादल छाए रहे और इसी के साथ ही तेज हवाओं की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिली पर बारिश नहीं हुई। दिल्ली के मौसम में अगले चार दिनों तक बादल छाए रहने की और तेज धूप से राहत मिलने की संभावना है। बारिश के आसार भी इस सप्ताह के अंत तक बन रहे हैं।

मौसम विभाग के मुताबिक, बुधवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 34.2 डिग्री सेल्सियस रहा जो की सामान्य से चार अधिक हैं और 16.8 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान रहा।

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 34 से 90 फीसदी तक हवा में नमी का स्तर दर्ज किया गया। वहीं, 35.9 डिग्री सेल्सियस के साथ दिल्ली का स्पोर्ट्स कांप्लेक्स इलाका सबसे गर्म रहा। यहां का न्यूनतम तापमान 21.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में इन दिनों पश्चिमी विक्षोभ का असर सक्रिय है। इसलिए मौसम बार बार करवट ले रहा है। मौसम विभाग ने कहा की आने वाले दिनों में बारिश की भी संभावना है। दिल्लीवासियों को अगले चार दिनों तक धूप से राहत मिल सकती है। अगले सप्ताह से फिर से एक बार गर्मी का प्रकोप बड़ेगा।

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment