दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने आज कैबिनेट बैठक में जीबी पंत अस्पताल में आईसीयू के लिए 18 एडवांस वेंटिलेटर खरीदने को मंजूरी दे दी है। सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली के स्वास्थ्य ढांचे को बेहतर बनाने के लिए एडवांस वेंटिलेटर खरीदने की मंजूरी दी गई है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि हमारे पास अतिरिक्त वेंटिलेटर होने से अधिक संख्या में मरीजों को चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने में मदद मिलेगी।

कैबिनेट बैठक में आज जीबी पंत अस्पताल में न्यूरो सर्जरी विभाग के आईसीयू के लिए 18 एडवांस वेंटिलेटर खरीदने का निर्णय लिया गया  है। सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में स्वास्थ्य सेवाओं के बुनियादी ढांचे में सुधार की दिशा में अब तक दिल्ली सरकार सबसे आगे चल रही है। इस दिशा में, जीबी पंत अस्पताल के आईसीयू के लिए 18 एडवांस वेंटिलेटर खरीदना काफी अच्छा कदम है।

स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने कहा कि बेहद खुशी के साथ जानकारी देना चाहता हूं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में जीबी पंत अस्पताल में न्यूरो सर्जरी विभाग के आईसीयू के लिए 18 एडवांस वेंटिलेटर खरीदने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई है। हमारे पास मौजूदा वेंटिलेटर से अतिरिक्त वेंटिलेटर होने से भविष्य में अधिक संख्या में मरीजों को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने में मदद मिलेगी।

Leave a comment