Whitecherry Air Conditioner: गर्मियों के मौसम में AC की कीमत तेजी से बढ़ने लगती है। यही वजह है कि आप इसे खरीदने का प्लान पोस्टपोन कर देते हैं। लेकिन एक नया AC बाजार में आ गया है और उसकी कीमत भी बहुत कम है। साथ ही यह कॉलिंग बहुत जबरदस्त करता है। इस AC की कीमत 1 तरीके से कूलर से भी कम है। आज हम आपको इस AC के फीचर और कीमत के बारे में बताने वाले हैं, तो चलिए जानते हैं-

Whitecherry Air Conditioner को आप Flipkart से आसानी से खरीद सकते हैं। इस AC की कीमत कूलर से भी कम है। पहले इसकी कीमत पर ही चर्चा कर लेते हैं। इस Mini AC की MRP 2199 रुपए है और आप इसे 27% डिस्काउंट के बाद 1,599 में खरीद सकते हैं। इस AC को कमरे के हिसाब से डिजाइन किया गया है। यही वजह है कि इसमें आपको प्लास्टिक मटेरियल बॉडी मिलती है और इसका ब्लैक कलर काफी ट्रेंड में भी है।

अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बैंक ऑफर्स के तहत और भी ज्यादा डिस्काउंट मिल सकता है। इसकी खासियत है कि आप इसे डेस्क पर फिट भी कर सकते हैं। साथ ही इसके लिए आपको बिजली की भी कोई जरूरत नहीं होती है। क्योंकि इसमें आपको USB Connector मिलता है जो आपके लैपटॉप या कंप्यूटर से बहुत आसानी से कनेक्ट हो जाता है। साथ ही AC में पानी के लिए अलग से टैंक भी दिया गया है।

कूलिंग की बात करें तो भले ही इसका एयर फ्लो थोड़ा कम हो। लेकिन इसकी डिजाइनिंग एक रूम के हिसाब से की गई है तो अगर आपको ज्यादा गर्मी लगती है तो आप इसे आसानी से फिट कर सकते हैं और इससे आपके डेस्क या रूम का तापमान भी नॉर्मल बना रहेगा। अगर आप किसी पोर्टेबल एसी की तलाश कर रहे हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसकी खासियत है कि इसकी डिलीवरी भी फास्ट की जा रही है।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment