पानीपत। यहां नेशनल हाईवे पर आधी रात को अचानक हंगामा खड़ा हाे गया। यहां पति-पत्‍नी और ‘वो’ का झगड़े से तमाशा हो गया। एक व्‍यक्ति अपनी कार में प्रेमिका के साथ था, तभी वहां देवर के साथ पत्‍नी आ गई। फिर उनकेे बीच खूब घमासान हो गया। पत्‍नी और उसके देवर ने छिपकर इन दोनों को पकड़ा। थोड़ी ही देर में परिवार के लोग जमा हो गए। पुल के नीचे रात करीब दो बजे तक हंगामा होता रहा। युवक की मां ने गाड़ी के अंदर बैठी युवती से कहा कि तू मेरे बेटे का पीछा क्‍यों नहीं छोड़ देती तो उसने जवाब दिया, ताली एक हाथ से नहीं बजती। अपना बेटा संभाल कर रखो। वो मेरे लिए मरने को तैयार है तो मैं भी उसके साथ जाऊंगी।

पत्‍नी ने देवर के साथ छिपकर पति को प्रेमिका के साथ कार में पकड़ा

हंगामा इतना बढ़ा कि युवक ने खुद ही गाड़ी के शीशे तोड़ने शुरू कर दिए। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को अपने साथ ले गई। दोनों के ही दो-दो बच्‍चे हैं। मामला मॉडल टाउन एरिया का है। पति देर रात तक घर नहीं लौटा तो पत्‍नी ने देवर से कहा कि फोन मिलाकर पूछो कि कहां है। फोन पर उसने कहा कि थोड़ी देर में आ जाएगा।

शराब के नशे में पति खुद ही कार तोड़ने लगा, रात दो बजे पुलिस सभी को थाने ले गई

शक होने पर पत्‍नी और देवर उन्‍हें तलाशने के लिए निकल पड़े।  जीटी रोड पर बीएसएनएल कार्यालय के सामने एक्टिवा खड़ी दिखाई दी। देवर ने इसे पहचान लिया। देवर बोला कि ये तो उसी महिला की है, जो उनके कार्यालय में काम करती थी। इसने भाई को फंसाया हुआ है। पत्‍नी, देवर और दो पड़ोसी वहीं पर पास में छिप गए। वे दोनों के लौटने का इंतजार करने लगे। करीब 12 बजे एक्टिवा के पास कार पहुंची और महिला कार के अंदर चली गई। ये देखते ही हाईवे पर ही सभी दौड़ पड़े। पत्‍नी ने तो रेलिंग से छलांग लगा दी। देवर ने गाड़ी की चाबी छीन ली।

इसके बाद वहां पर हंगामा खड़ा हो गया। पति व उसकी प्रेमिका को जबरन गाड़ी से बाहर निकालने की कोशिश होने लगी। हालात काबू में नहीं रहने पर पति ने भी हंगामा कर दिया। वह बोला कि मैं तो इसके साथ ही जाऊंगा। इसके साथ ही वह शराब के नशे में गाड़ी के शीशे तोड़ने लगा।

पुलिस के साथ हुई तूतू मैं मैं

करीब पौने घंटे बाद पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने जब वीडियो बनाने की कोशिश की तो प्रेमिका ने इसका विरोध कर दिया। बोली कि आप जो चाहे कार्रवाई करो, पर वीडियो न बनाओ। इसी बीच, उसका प्रेमी भी हंगामा करने लगा। पुलिस टीम इन सभी को थाने ले गई।

मैं मर जाऊंगी, मेरे पति को हाथ न लगाओ

पत्‍नी एक तरफ अपने पति को कोस रही थी कि वह प्रेमिका के साथ क्‍यों घूम रहा, दूसरी तरफ जैसे ही परिजनों ने पति की पिटाई करनी चाही तो बोली कि मेरे पति को कुछ मत कहो। जैसा भी है, मेरा है। प्रेमिका जब उसके पति को हाथ लगाती तो रोने लगती। कहती मेरे पति को मेरे सामने तो हाथ न लगा। अगर हाथ नहीं हटाया तो यहीं जीटी रोड पर ट्रक के नीचे आ जाऊंगी। एक बार तो वह जीटी रोड की तरफ भाग भी पड़ी। पीछे दौड़कर लोगों ने उसे समझाया और वापस लाए। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment